श्रीदेव सुमन विवि के इतिहास परिषद में पुरस्कार वितरण समारोह

श्रीदेव सुमन विवि के इतिहास परिषद में पुरस्कार वितरण समारोह
Spread the love

ऋषिकेश। श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के ऋषिकेश परिसर स्थित इतिहास विभाग की परिषद के बैनर तले आयोजित नाना शैक्षणिक प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे छात्रों को सम्मानि किया।

गत दिन इतिहास परिषद में शैक्षणिक प्रतियोगिताएं आयोजित की गई थी। शुक्रवार को विभाग में आयोजित भव्य कार्यक्रम में प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे छात्रों को पुरस्कृत किया गया। पुरस्कार वितरण समारोह का शुभारंभ परिसर के प्रिंसिपल प्रो. पंकज पंत और डीन आर्टस प्रो. डीसी गोस्वामी ने किया। 

इस मौके पर पदाधिकारी द्वैय ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन छात्रों को विभाग की गतिविधियों में बनाए रखती है। साथ ही इससे विषय की समझ भी विकसित होती है। कार्यक्रम का संचालन करते हुए विभागाध्यक्ष प्रो. संगीता मिश्रा ने परिषद की गतिविधियों पर प्रकाश डाला।

प्रो. सिराज मोहम्मद ने परिषद के स्तर पर हुई शैक्षणिक प्रतियोगिताओं के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे छात्रों को सम्मानित किया गया। इस मौके प्रो. अधीर कुमार, डा. पूनम पाठक, प्रो. प्रशांत कुमार, प्रो. एपी सिंह, डा. अटल बिहारी त्रिपाठी, शिवांगी, अनुराग शर्मा, अमित रतूड़ी, निजात आलम, सृष्टि, मनीष रांगड़, वैष्णवी गुप्ता आदि मौजूद थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.