स्वर्ण पदक से नवाजे जाएंगे गवर्नमेंट पीजी कॉलेज उत्तरकाशी के दो छात्र

स्वर्ण पदक से नवाजे जाएंगे गवर्नमेंट पीजी कॉलेज उत्तरकाशी के दो छात्र
Spread the love

उत्तरकाशी। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, उत्तरकाशी के दो छात्र श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में स्वर्ण पदक से नवाजे जाएंगे।

छह जुलाई को प्रस्तावित श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के ततीय दीक्षांत समारोह की तैयारियों जोरों पर है। दीक्षांत समारोह में गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, उत्तरकाशी के दो छात्रों को स्वर्ण पदक से नवाजा जाएगा। इसमें सत्र 2019-20 में एमए संस्कृत से पास आउट दीपक भट्ट और सत्र 2020-21 में एमएससी रसायन विज्ञान में टॉप करने वाले शिवाँशु प्रजापति शामिल हैं।

इसके अलावा सत्र 2018 में एमएस संस्कृत व्यक्तिगत परीक्षार्थी के रूप में शामिल रही छात्रा राजवंती को भी स्वर्ण पदक से नवाजा जाएगा।

कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. सविता गैरोला ने हर्ष व्यक्त करते हुए नामित छात्रों को बहुत बधाइयाँ दी। साथ ही अपने संदेश में कहा की यह महाविद्यालय के लिए गौरव का क्षण है, अन्य छात्र भी इन छात्रों से प्रेरणा लेंगे एवं महाविद्यालय का नाम रोशन करेंगे।

संस्कृत विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ डी डी पैनयूली तथा रसायन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ डी पी पांडेय ने सभी मेधावी छात्रों की सफलता पर हर्ष व्यक्त किया तथा उनके स्वर्णिम भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर महाविध्यालय के प्राध्यापक डॉ वीर राघव खनडुरी, डॉ रुचि कुलश्रेष्ठ, डॉ जय लक्ष्मी रावत , डॉ कमाल कुमार बिष्ट , डॉ टी आर प्रजापति, डॉ बचन, डॉ नंदी गरिया , डॉ पी के सिंह आदि सभी प्राध्यापकों ने छात्रों को शुभ कामनायें दी तथा कहा की इन छात्रों ने महाविध्यालय का नाम बढ़ाया है।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.