डा. संजय कुमार गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज सतपुली के नए प्रिंसिपल

डा. संजय कुमार गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज सतपुली के नए प्रिंसिपल

- in पौड़ी
0

सतपुली। डा. संजय कुमार ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, सतपुली के नए प्रिंसिपल के रूप में कार्यभार संभाल लिया है। छात्रों का सर्वांगीण विकास को उन्होंने अपनी प्राथमिकता बताया।

गुरूवार को गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, सतपुली के नए प्रिंसिपल डा. संजय कुमार ने कार्यभार संभाल लिया। कॉलेज पहुंचने पर मौजूद टीचिंग/नॉन टींचग स्टॉफ ने उनका स्वागत किया। संक्षिप्त परिचय के साथ ही उन्होंने कहा कि छात्रों का सर्वांगीण विकास और कॉलेज की बेहतरी उनकी प्राथमिकता होगी।

पहले दिन प्रिंसिपल डा. संजय ने कॅरियर काउन्सिलिंग सेल द्वारा आयोजित वेबीनार में शिरकत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आयोजन युवाओं को अपने लक्ष्य तक पहुँचने व रोजगार प्राप्त करने में मददगार साबित होते हैं।

वेबिनार की मुख्य वक्ता एविएशन एकेडमी की डिप्टी डायरेक्टर दीपिका जुगरान ने प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को व्यक्तित्व विकास में भाषा की भूमिका,कैरियर व जॉब में अन्तर,आत्मविश्वास बढ़ाने के उपाय,इंटरव्यू को प्रभावी ढंग से फेज करना व नेशनल व इण्टरनेशनल एयरलाइन्स में रोजगार के अवसरों के सन्दर्भ में सविस्तार जानकारी दी।

इस अवसर पर एविएशन एकेडमी के अंकित सचदेवा , कॉलेज के प्राध्यापक डॉ राजकुमार त्यागी,डॉ राकेश इस्टवाल, कैरियर काउन्सिलिंग की संयोजक कु० रीना शाह, डॉ रितुराज,डॉ कपिलदेव थपलियाल, डॉ वीर सिंह, ,डॉ दीप्ति,सूर्यप्रकाश, सन्त कुमार, डॉ मोहन कुकरेती,श्री ईशमोहन कुकरेती,अर्चना , मनीष व प्रतिभागी छात्र-छात्राएँ उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

डाल्फिन इंस्टीटयूट में लैंगिक समानता पर कार्यशाला

देहरादून। महिलाएं गरिमा के साथ आगे बढ़कर देश