गवर्नमेंट मॉडल प्राइमरी स्कूल ढालवाला में धूमधाम से मनाया प्रवेश उत्सव

गवर्नमेंट मॉडल प्राइमरी स्कूल ढालवाला में धूमधाम से मनाया प्रवेश उत्सव
Spread the love

ऋषिकेश। गवर्नमेंट मॉडल प्राइमरी स्कूल, ढालवाला में प्रवेश उत्सव धूमधाम से मनाया गया। अभिभावकों ने इसमें खूब रूचि दिखाई और एक सप्ताह के भीतर ही स्कूल में 50 नए एडमिशन हुए।

गवर्नमेंट मॉडल प्राइमरी स्कूल, ढालवाला की प्रधानाध्यापिक पुनीता झल्डियाल, शिक्षिका सरिता भंडारी, अनुपमा बडोला, प्रवीण अरोड़ा, विनोद नौटियाल और मंजूरानी शर्मा के टीम वर्क का परिणाम है कि अभिभावकों का इस स्कूल के प्रति भरोसा जगा है।

नए शिक्षा सत्र में एक सप्ताह के भीतर 50 नए एडमिशन इस बात का प्रमाण है। बहरहाल, शुक्रवार को स्कूल में प्रवेश उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इसमें अभिभावकों ने बढ़ चढ़कर शिरकत की और स्कूल की बेहतरी में अपना योगदान देने का संकल्प लिया।

इस मौके पर स्कूल के कक्षा कक्ष निर्माण को 25 हजार रूपये देने वाले समाजसेवी शक्ति प्रसाद सेमल्टी को स्कूल ने सम्मानित किया। इस मौके पर सेमल्टी ने भविष्य में भी स्कूल की बेहतरी के लिए हर स्तर पर सहयोग का भरोसा दिया।

कांग्रेस ने दिनेश व्यास ने स्कूल की प्रधानाध्यापिका और शिक्षक/शिक्षिकाओं के प्रयासों की सराहना की। बीआरसी उमा डयूंडी ने अभिभावकों का आहवान किया कि वो अपने पाल्यों की घर पर पढ़ाई पर ध्यान दें।

पूर्व बीआरसी जबर सिंह पंवार ने प्राथमिक विद्यालय ढालवाला की उपलब्धियों पर संतोष व्यक्त करते हुए अभिभावकों का आहवान किया कि वो सरकारी स्कूलों पर भरोसा करें। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय सभासद विनोद सकलानी ने कहा कि सरकारी स्कूलों के बारे में समाज को अब धारणा बदलने चाहिए। यहां बेहद योग्य शिक्षक हैं। उन्होंने गवर्नमेंट मॉडल प्राइमरी स्कूल ढालवाला की सराहना की।

प्रधानाध्यापिका श्रीमती पुनीता झल्यिल ने सभी अभिभावकों का आभार प्रकट किया। साथ ही स्कूल की बेहतरी में सहयोग देने की अपील की। उन्होंने नौनिहालों के सर्वांगीण विकास के लिए स्कूल के स्तर पर हो रहे प्रयासों की जानकारी दी। पिछले पांच सालों की उपलब्धियां रखी।

इस मौके पर स्कूल द्वारा छात्र/छात्राओं के लिए विशेष भोज का अभी आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संचालन विनोद नौटियाल ने किया। इस मौके सरिता भंडारी, अनुपमा बडोला, मंजू रानी शर्मा, प्रवीण आरोड़ा आदि मौजूद थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.