गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मरगूबपुर की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मरगूबपुर की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू
Spread the love

रूड़की। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, मरगूबपुर की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू हो गई। प्रतियोगिता में कॉलेज के छात्र/छात्राएं बढ़ चढ़कर शिरकत कर रहे है।

गुरूवार को दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. सत्यपाल सिंह ने किया। इस मौके पर उन्होंने खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला। कहा कि खेलों से न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक विकास भी होता है और निर्णय लेने की क्षमता मजबूत होती है।

डॉ.गिरिराज सिंह, के निर्देशन में शुरू हुई प्रतियोगिता के पहले दिन छात्र/छात्राओं हेतु 100 मी0 200 मी0 400 मी0 800 मी0दौड़, ऊंची कूद, लंबी कूद, चक्का फेंक, गोला फेंक, भाला फेंक एवं पैदल चाल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

800 मीटर की दौड प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में कुलदीप ने प्रथम मौ.शमशाद ने द्वितीय मुंतकिर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर की दौड प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में कुलदीप ने प्रथम, मौ. शमशाद ने द्वितीय कमरेज ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

छात्रा वर्ग की 200 मीटर की दौड में कोमल ने प्रथम, आंचल ने द्वितीय और आशू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पैदल चल प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग में आशु ने प्रथम, कोमल ने द्वितीय और आंचल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छात्र वर्ग में प्रथम कमरेज ने प्रथम, मो. समून ने द्वितीय और कुलदीप ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

छात्रा वर्ग की लंबी कूद में कोमल ने प्रथम, आशु ने द्वितीय और आंचल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छात्र वर्ग में शमशाद ने प्रथम, समून ने द्वितीय और मोहसीन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छात्र वर्ग की ऊंची कूद मोहसीन ने प्रथम, विशु ने द्वितीय और मुर्सलीन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

छात्रा वर्ग में कोमल ने प्रथम, आंचल ने द्वितीय और आशु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। गोला फेंक प्रतियोगिता में साकिब ने प्रथम, आफताब ने द्वितीय और विशु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छा़त्रा वर्ग में कोमल ने प्रथम, आशु द्वितीय और आंचल तृतीय स्थान पर रहे।
चक्का फेंक प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में आफताब ने प्रथम विशु ने द्वितीय और मुर्सलीन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। भाला फेंक प्रतियोगिता में शोएब ने प्रथम, कुलदीप ने द्वितीय और विशु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छा़त्रा वर्ग में आंचल ने प्रथम कोमल ने द्वितीय और आशु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

डॉ. मुकेश कुमार गुप्ता, डॉ. मंजू अग्रवाल डॉ. अनिल कुमार, डॉ. प्रवेश त्रिपाठी, एवं श्रीमती पूनम निर्णायक की भूमिका रहे।

 

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.