गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चिन्यालीसौड़ ओरिएंटेशन कार्यक्रम, फर्स्ट ईयर के छात्र हुए शामिल

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चिन्यालीसौड़ ओरिएंटेशन कार्यक्रम, फर्स्ट ईयर के छात्र हुए शामिल

- in उत्तरकाशी
0

चिन्यालीसौड़। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चिन्यालीसौड़ में स्नातक प्रथम वर्ष के लिए छात्रों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें छात्रों को उच्च शिक्षा के अलावा कॉलेज के बारे में आधारिक जानकारियां दी गई।

गुरूवार को आयोजित ओरिएंटेशन कार्यक्रम में 130 छात्र/छात्राओं ने शिरकत की। इस मौके पर कॉलेज के प्रभारी प्रिंसिपल डॉ विक्रम सिंह द्वारा किया और साथ ही सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कॉलेज के बारे में जानकारी दी।

डॉ शैला जोशी ने छात्र /छात्राओं को महाविद्यालय का परिचय एवं अनुशासन व अन्य गतिविधियों की जानकारी दी। डॉ प्रमोद कुमार ने छात्र-छात्राओं को ड्रैस कोड,छात्रवृत्ति ,परीक्षा, छात्र संघ चुनाव से संबंधित जानकारी दी। डॉ मंजू भंडारी ने महाविद्यालय में संचालित एन.एस.एस व रोवर /रेंजर की विस्तृत जानकारी दी ।

डॉ0 खुशपाल सिंह द्वारा नमामि गंगे के बारे में जानकारी दी गई ।डॉ आलोक बिजल्वाण ने छात्र-छात्राओं को कंप्यूटर टेक्नोलॉजी में ईमेल आईडी महाविद्यालय की वेबसाइट ,ऑनलाइन क्लासेस की विस्तृत जानकारी दी।

कार्यक्रम की संयोजक डॉ0रजनी लस्याल ने छात्र छात्राओं को महाविद्यालय अनुशासन के निर्देश दिए।श्रीमती संगीता थपलियाल ने छात्र छात्राओं को पुस्तकालय के नियमों की विस्तृत जानकारी दी।कार्यक्रम का संचालन डॉ0 शैला जोशी द्वारा किया।

इस मौके पर डॉ. बृजेश चौहान डॉ. अशोक अग्रवाल डॉ. खुशपाल सिंह डॉ0 विनीत कुमार एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी स्वर्ण सिंह गुलेरिया ,मदनसिंह,रोशन जुयाल,जितेंद्र ,धनराज बिष्ट, कौशल,अबीर सिंह आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मेयर की पहल से निराश्रित गोवंश को मिलेगा ठौर

ऋषिकेश। मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं की पहल पर