कैबिनेट मंत्री से खफा जनरल/ओबीसी कर्मचारी सड़कों पर, पुतला फूंका

कैबिनेट मंत्री से खफा जनरल/ओबीसी कर्मचारी सड़कों पर, पुतला फूंका

- in देहरादून
0

देहरादून। प्रमोशन पर रोक समेत विभिन्न मसलों पर कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य से खफा जनरल और ओबीसी कर्मियों ने सड़क पर उतरकर उनका पुतला फूंका।

उल्लेखनीय है कि सीधी भर्ती के रोस्टर में संशोधन की मांग करने वाले कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य से जनरल और ओबीसी कर्मी नाराज हैं। कर्मचारियों का आरोप है कि मंत्री एक वर्ग की पैरवी कर रहे हैं। प्रमोशन पर रोक की यही वजह है।

इससे नाराज जनरल और ओबीसी कर्मियों ने मंगलवार को प्रदेश भर में कैबिनेट मंत्री आर्य का पुतला फूंका। देहरादून में जनरल ओबीसी एम्प्लाइज एसोसिएशन के बैनर तले बड़ी संख्या में कर्मचारी सड़कों पर उतरे और आर्य के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका।

इस मौके पर वक्ताओं ने दो टूक कहा कि सीधी भर्ती के लिए तय रोस्टर में कोई भी बदलाव स्वीकार नहीं किया जाएगा। कहा कि कैबिनेट मंत्री का एक वर्ग के पक्ष में आना असंवैधानिक है। ये सबको समान मानने की शपथ का उल्लंघन है।

कहा कि इस पूरे प्रकरण पर जनरल ओबीसी एम्प्लाइज एसोसिएशन अपना पक्ष मुख्यमंत्री के सम्मुख रख चुके हैं। इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी, सचिव वीरेंद्र गुसाईं, प्रवक्ता वीके धस्माना, सुभाष देवलियाल, मुकेश बहुगुणा, सीएल असवाल, एसएल बिंजोला, राकेश जोशी, यशपाल सिंह, विमल डबराल, मुकेश रतूड़ी, राम सिंह चौहान, जीतमणि पैन्यूली, विनोद नौटियाल, यशवंत बिष्ट, रीता कौल, कमलेश जोशी, रेनु लांबा, कल्पना बिष्ट आदि मौजूद थे।
इसके अलावा राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य का पुतला फूंका।

यह भी पढ़ें: भाजपा के मंडल अध्यक्ष पद को बिछने लगी हैं गोटियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाजपा विधायक पर महिला का शारीरिक शोषण का आरोप

देहरादून। उत्तराखंड में एक बार फिर हाईप्रोफाइल सेक्स