विधायक चैंपियन की गुंडई पर क्यों चुप है सरकारः गरिमा दसौनी

विधायक चैंपियन की गुंडई पर क्यों चुप है सरकारः गरिमा दसौनी

- in राजनीति
0

देहरादून। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सदस्य एवं प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने भाजपा के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बहाने सरकार की निशाना साधा है। कहा कि चैंपियन की गुंडई पर सरकार चुप क्यों हैं।

यहां जारी बयान में गरिमा दसौनी ने कहा कि विधायक चैंपियन पर उन्हीं के मुनीम द्वारा आरोप लगाते हुए जो विडियो वायरल हुआ है वो हतप्रभ करनें वाले है। विडियो में खानपुर से भाजपा विधायक प्रणब चैंपियन के मुनीम उन पर डरानें धमकानें एवं जबरन संपत्ति जब्त करनें के आरोप लगा रहे हैं।

इस पूरे मामले में पुलिस की चुप्पी हैरान करने वाली है। मुख्यमंत्री एवं सरकार भी पूरे प्रकरण पर मौन साधे हुए है। केहा कि मुनीम के सोशल मीडिया पर जो विडियो वायरल हो रहे हैं वो मार्मिक होनें के साथ-साथ किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा करते हैं। दसौनी नें सरकार को ललकारते हुए कहा कि शायद त्रिवेन्द्र रावत सरकार की सच्चाई यही है की उनके भाषण ही शासन हैं। बड़े-बडे़ नारे देनें वाली पार्टी आज सुशासन के मामले में पूरी तरह विफल रही है। सत्तासीन दल के ही विधायको नें जनता का शोषण कर रखा है।

दसौनी नें कहा की सत्तारूढ़ दल का यह चरित्र बन गया है कि वह अपनें विधायको एवं मंत्रियों के कुत्यों पर इसी तरह से पर्दा डाला जाता है। यौन उत्पीड़न मामले में द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी प्रकरण में तो पहले एफआईआर दर्ज करनें में हिलाहवाली कि गयी और अब प्राथमिकि दर्ज होनें के बाद भी भाजपा अपनें विधायक के ही पक्ष में खड़ी दिखाई पड़ रही है।

विधायक को दंडित करनें के बजाये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत द्वाराहाट में आरोपी विधायक के साथ ना केवल मंच साझा करते हुए देखे गये बल्कि विधायक द्वारा उपहार स्वरूप दिये गये चांदी के मुकुट को भी धारण करते हुए पाये गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

डाल्फिन इंस्टीटयूट में लैंगिक समानता पर कार्यशाला

देहरादून। महिलाएं गरिमा के साथ आगे बढ़कर देश