भाजपा विधायक पर महिला का शारीरिक शोषण का आरोप

भाजपा विधायक पर महिला का शारीरिक शोषण का आरोप

- in देहरादून
1

देहरादून। उत्तराखंड में एक बार फिर हाईप्रोफाइल सेक्स स्कैंडल की बात सामने आ रही है। सत्ताधारी भाजपा के विधायक पर एक महिला ने शारीरिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया।

शुक्रवार को विधायक की पत्नी ने पुलिस से महिला और परिजनों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया। कहा कि उक्त महिला पांच करोड़ की मांग कर रही है। बताया जा रहा है कि विधायक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को कई घंटों चौकी में बिठाए रखा।

दोपहर होते-होते आरोपी महिला भी मीडिया के सामने आ गई। उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इस वीडिया में महिला ाजपा विधायक पर शारीरिक शोषण के गंभीर आरोप लगा रही है। कहा कि विधायक से उन्हें बेटी है।

वो अपनी बेटी को हक दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं। ताकि उसे बाप का नाम मिल सकें। कहा कि वो अपनी बेटी और विधायक का डीएनएल टेस्ट करना चाहती है। ताकि सचाई सबके सामने आ सकें।

बहरहाल, इस मामले में जितने मुंह उतनी बातें हो रही हैं। इस मामले ने राज्य की पहली निर्वाचित सरकार की याद दिला दी। तब भी कुछ-कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था। एक मंत्री को पद से हाथ धोना पड़ा था। खूब बवाल हुआ था। भाजपा तब विपक्ष में थी और सत्ता में है।

1 Comment

  1. Achaaa ye sb ho raha he bohot galat he

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना मीटरःउत्तराखंड में 24 घंटे में 764 नए मामले

देहरादून। उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना