डा. मंजू भंडारी को प्राध्यापकों और छात्रों ने दी भावभीनी विदाई

डा. मंजू भंडारी को प्राध्यापकों और छात्रों ने दी भावभीनी विदाई
Spread the love

चिन्यालीसौड़। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, चिन्यालीसौड़ की भूगोल विषय की प्राध्यापिका डा. मंजू भंडारी को गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, देहरादून शहर में स्थानांतरण होने पर कॉलेज के टीचिंग, नॉन टीचिंग और छात्र/छात्राओं ने उन्हें भावभीनी विदाई दी।

उल्लेखनीय है कि गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, चिन्यालीसौड़ में डा. मंजू भंडारी एनएसएस प्रभारी, रोवर्स रेंजर्स समेत कई प्रभार संभाले हुए थी। छात्र/छात्राओं की बेहतरी और उन्हें बड़े मंचों पर प्रोजेक्ट करने के काम उन्हें बखूबी निभाए।

यही वजह है कि उनके स्थानांतरण पर छात्र/छात्राओं में खासी मायूसी दिखी। इस अवसर पर कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. प्रभात द्विवेदी ने उनकी सरल, उदार एवं कुशल व्यक्तित्व की प्रशंसा करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। समारोह का संचालन डॉ जोशी मैडम ने किया।

इस मौके पर प्राध्यापकों ने कॉलेज की बेहतरी के लिए डा. मंजू भंडारी के स्तर से किए गए प्रयास और पहल की सराहना की। डा. मंजू भंडारी ने कॉलेज में साथी प्राध्यापकों, छात्र/छात्राओं और शिक्षणेत्तर कर्मियों के स्तर से मिले सहयोग के लिए सभी का आभार प्रकट किया।

इस मौके पर डॉ. प्रमोद कुमार, डॉ विक्रम सिंह, डॉ रजनी लसयाल, कृष्णा डबराल, बृजेश चौहान, डॉ अशोक कुमार अग्रवाल, खुशपाल सिंह, विनीत कुमार, आलोक, दीपक, मोहन लाल शसह एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी उपस्थित रहे।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.