ढालवाला में सड़क खोदकर छोड़ दी, जनप्रतिनिधियों ने साधी चुप्पी

ढालवाला में सड़क खोदकर छोड़ दी, जनप्रतिनिधियों ने साधी चुप्पी

- in ऋषिकेश
0

मुनिकीरेती। पेयजल लाइन बिछाने के नाम पर पेयजल निगम ने सड़क खोदकर छोड़ दी। अब खोदी हुई सड़क दुघर्टना को न्योता दे रही है। इस पर जनप्रतिनिधियों की चुप्पी हैरान करने वाली है।

डबल और ट्रिपल इंजन के बाद भी व्यवस्था ढाक के तीन पात वाली साबित हो रही है। ढालवाला क्षेत्र में 30 करोड़ की पेयजल योजना के प्रोजेक्ट में ऐसा देखा जा सकता है। पेयजल निगम ने नई पेयजल लाइन को बिछाने के नाम पर मित्र विहार कालोनी की सड़क खोद दी।

खोदते वक्त लोगों ने सवाल खड़े किए तो बताया कि दो दिन के भीतर पाइन बिछ जाएंगे। मगर, ऐसा नहीं हुआ। परिणाम खोदी गई सड़क दुर्घटना को न्योता दे रही है। खोदी गई सड़क पर बरसाती पानी घुसने से स्थिति और विकट हो रही है।

जमा पानी से डेंगू की आशंका बलवती हो रही है। मगर, कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। सबसे हैरानगी की बात ये है कि क्षेत्र के जनप्रतिनिधि इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। नगर पालिका प्रशासन क्षेत्र में खोदी जा रही सड़कों का संज्ञान लेने को तैयार नहीं है। यही वजह है कि पेयजल निगम के स्तर से पाइन लाइन बिछाने के नाम पर मनमानी हो रही है।

पेयजल निगम के अवर अभियंता विनोद आगरी से पूछने पर उन्होंने इस संवाददाता से पूछा डाला कि वास्तव में अभी खोदी गई सड़क पर पाइन लाइन नहीं डाली गई। कहा कि मै अभी दिखवता हूं। जल्द पाइप लाइन बिछेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोविड-19 में लगे एकेश्वर ब्लॉक के शिक्षक परेशान

एकेश्वर। ब्लॉक में विभिन्न स्तरों पर कोविड-19 की