कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य एक्शन में, कसे अधिकारियों के पेंच

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य एक्शन में, कसे अधिकारियों के पेंच
Spread the love

देहरादून। राज्य की खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मंत्री श्रीमती रेखा आर्य ने अधिकारियों को दो टूक निर्देश दिए कि हर किसी को दफ्तर समय से पहुंचना होगा। इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही सहन नहीं किया जाएगी और कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

स्वास्थ्य लाभ के बाद कामकाज संभालते ही कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य एक्शन में आ गई। गुरूवार को उन्होंने विधानसभा परिसर कार्यालय में समीक्षा बैठक ली। इस दौरान उन्होंने राशनकार्ड धारकों से संबंधित समस्याओं व राशनविक्रेताओ की समस्याओ के निराकरण को भी दूर करने के निर्देश दिए।

बैठक में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना राज्य खाद्य योजनाओं की जानकारी भी मंत्री महोदया ने अधिकारियों से जानकारी ली । वहीं उन्होंने खाद्य की आपूर्ति की समस्याओ को भी दूर करने के निर्देश दिए। वहीं राशन की दुकानों को सीएससी सेन्टर्स के रूप में काम करने के लिए आवश्यक कार्यवाही करने कहा गया।

खाद्य आपूर्ति व नागरिक आपूर्ति मंत्री श्रीमति रेखा आर्य जी ने बाट-माप तोल विभाग को भी राज्य उपभोगताओं के हितों को देखते हुए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए।

बैठक में उन्होंने अधिकारियों को दो टूक कहा कि हर किसी को कार्यालय समय पर पहुंचना होगा। ताकि विभागीय कार्य की गति बेहतर हो सकें। लोगों की सेवा हेते अधिक से अधिक समय मिल सकें। स्पष्ट किया कि समय से कार्यालय न आने वाले के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.