आप के बढ़ते जनाधार से घबराहट में भाजपाः नेगी

आप के बढ़ते जनाधार से घबराहट में भाजपाः नेगी
Spread the love

ऋषिकेश। उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार और लोगों में बढ़ते विश्वास से भाजपा घबराहट में है।

ये कहना है आम आदमी पार्टी के ऋषिकेशा विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी डा. राजे सिंह नेगी का। नेगी बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कहा कि चार साल पीछे ढकेलने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत पूरी तरह से दोषी हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में राजस्व घाटे के लिए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत दोषी हैं।अपने कार्यकाल में उन्होंने कोई विकास कार्य नही किया।नतीजतन, भाजपा को उन्हें सीएम से हटाने पर मजबूर होना पड़ा।

विधानसभा सभा प्रभारी ने कहा कि त्रिवेन्द्र रावत कहते हैं कि घोषणा करने का अधिकार सिर्फ मुख्यमंत्री को होता है तो वो जनता को बताएं कि आपकी कितनी घोषणाएं आज तक पूरी हुई।आप’ के नेता नेगी ने दावा किया की आप पार्टी के बढते जनाधार से बीजेपी घबरा गई है।

आप पार्टी का हर वादा गारंटी है।आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल जो कहते हैं वो करते हैं। दिल्ली में राजस्व इसलिए ज्यादा है ,क्योंकि वहां सरकार ने व्यापारियों के कहने पर टैक्स कम किया और सरकार ईमानदारी से टैक्स वसूल कर उस पैसे को जनता के लिए खर्च करती है। जबकि उत्तराखंड की सरकार में सिर्फ सरकारी खजाने को लूटने की होड़ मची हुई है।

पत्रकार वार्ता में अपने हमलावर तेवर जारी रखते हुए पार्टी के विधानसभा प्रभारी डॉ नेगी ने कहा कि बीजेपी एक जुमलेबाज पार्टी है जिसके जुमलों से अब जनता बोर हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि आप पार्टी काम की राजनीति करने वाली पार्टी है,आप जो कहती है वो करके दिखाती है और इस बार काम के नाम पर वोट पडेंगे ।पत्रकार वार्ता में संगठन मंत्री दिनेश असवाल, जिला उपाध्यक्ष चंद्रमोहन भट्ट, जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा सीता पयाल कार्यालय प्रभारी सरदार निर्मल सिंह सोशल मीडिया प्रभारी सुनील सेमवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.