बार एसोसिएशन के सजवाण अध्यक्ष और शर्मा महासचिव चुने गए

बार एसोसिएशन के सजवाण अध्यक्ष और शर्मा महासचिव चुने गए

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। ऋषिकेश बार एसोसिएशन के चुनाव राजेंद्र सिंह सजवाण अध्यक्ष और नरेश कुमार शर्मा महासचिव चुने गए।  राजेंद्र सजवाण 15 वीं बार बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गए।

मंगलवार का हुए चुनाव का परिणाम देर शाम घोषित किया गया। राजेंद्र सजवाण 15 वीं बार बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गए। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वि अरूण ममगाईं को 136 मतों से हराया। सजवाण को 179 और ममगाईं को 43 मत मिले।

इस पद के अन्य प्रत्याशी भारत भूषण को 19 और मनोज कुमार गुप्ता को 16 और हरिप्रकाश गैरोला को नौ मत मिले। उपाध्यक्ष पद पर चंद्रबल्लभ हटवाल निर्वाचित हुए। उन्होंने सीधे मुकाबले में अजय सिंह वर्मा 76 मत से शिकस्त दी।

हटवाल को 168 और वर्मा को 92 मत मिले। महासचिव पद पर नरेश कुमार शर्मा चुने गए। उन्होंने अतुल यादव को 62 मतों से हराया। नरेश को 133 और यादव को 71 मत मिले। तीसरे प्रत्याशी सुनील नवानी को 54 मत मिले।

संयुक्त सचिव पद पर कपिल शर्मा चुने गए। उन्होंने सीधे मुकाबले में ऋतु भटट को 55 मतों से हराया। शर्मा को 157 और भटट को 102 मत मिले। कोषाध्यक्ष पद पर सुरेश सिंह नेगी विजय रहे। उन्होंने भूपेंद्र कुकरेती को 32 मतों से हराया। नेगी को 146 और कुकरेती को 114 मत मिले।

पुस्तकालयाध्यक्ष पद पर मिनाक्षी नेगी निर्विरोध चुनी गई। ऑडिटर पद पर सुशील कुमार गौड़ चुनाव जीते। उन्होंने अजय कश्यप को 49 मतों से हराया। गौड़ को 157 और कश्यप को 108 मत मिले। देर शाम चुनाव अधिकारी ने विजयी प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आम आदमी पार्टी ने बढ़ाया कई दिग्गज नेताओं का ब्लड प्रेशर

पौड़ी। आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के राजनीति