लंदन में सम्मानित हुई कथक नृत्यांगना आरूषि निशंक

लंदन में सम्मानित हुई कथक नृत्यांगना आरूषि निशंक
Spread the love

भारतीय उच्च आयोग में नया भारत महोत्सव में की शिरकत

तीर्थ चेतना न्यूज

देहरादून। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित कथक नृत्यांगना , अभिनेता, निर्माता और पर्यावरणविद् आरुषि निशंक को आज लंदन में सम्मानित किया गया। उन्हें हाउस ऑफ कॉमन्स और भारतीय उच्चायोग द्वारा नया भारत महोत्सव के अवसर पर सम्मानित किया गया।

ट्राइडेंट इवेंट्स एंड मीडिया लिमिटेड द्वारा आयोजित ग्लोबल इंस्पिरेशनल अवार्ड्स में आरुषि निशंक को उनकी उच्च स्तर की सफलता और असीम प्रयास, समर्पण, ढ़ता और सभी महान उपलब्धियों के लिए एक स्थायी श्रद्धांजलि के रूप में सेवा करने के लिए सम्मानित किया गया है।

पुरस्कार समारोह हाउस ऑफ कॉमन्स में होना था लेकिन रानी के निधन के कारण साउथवार्क के मेयर पार्षद सुनील चोपड़ा ने उन्हें यह पुरस्कार दिया। आरुषि को हाल ही में टीसिरीज़ द्वारा “तेरी गलियों से“ में देखा गया था, इस गाने ने 24 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है, इसे जुबिन नौटियाल ने गाया है।

इससे पहले उन्हें “वफ़ा ना रास आऐ“ में देखा गया था और इस हिट गाने ने टीसिरीज़ के आधिकारिक यूट्यूब पेज पर 280 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। एक निर्माता होने के नाते आरुषि के पास “तारिणी“ जैसी कई अन्य परियोजनाएं हैं। टीसिरीज़ के साथ सह-निर्माता फीचर फिल्म है, वह जल्द ही एक वेबसीरीज के साथ आ रही है।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.