नरेंद्रनगर की बेहतरी को करेंगे प्रयासः नैथानी

नरेंद्रनगर की बेहतरी को करेंगे प्रयासः नैथानी

mantri-jiनरेंद्रनगर की बेहतरी के लिए हर स्तर पर प्रयास किए जाएंगे। यहां के लिए प्रस्तावित योजनाएं जल्द से जल्द धरातल पर उतारी जाएंगी।

ये कहना है प्रदेश के पेयजल एवं शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी का। नैथानी सिद्धपीठ मां कुंजापुरी 41 वें पर्यटन एवं विकास मेले की दूसरी सांस्कृतिक संध्या के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिह शहर नरेंद्रनगर के विकास के लिए हर स्तर पर प्रयास किए जाएंगे।

पेयजल और शिक्षा के क्षेत्र में नरेंद्रनगर की बेहतरी के लिए किए गए प्रयासों की भी उन्होंने जानकारी दी। इससे पूर्व नगर पालिका की अध्यक्ष श्रीमती दुर्गा राणा ने शिक्षा मंत्री का अभिनंदन किया। इस मौके पर पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत, नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र राणा, मनोज द्विवेदी, वीरेंद्र कंडारी, रवि सकलानी, वाचस्पति रयाल आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन महेश गुसाईं ने किया।

इससे पूर्व शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी ने आगर में एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों और जनता ने उनसे मुलाकात की और तमाम समस्याएं रखी।

मंत्री ने पेयजल और शिक्षा विभाग से संबंधित तमाम समस्याओं के निराकरण के लिए विभागीय अधिकारियों को मौके से ही निर्देशित किया। इस मौके पर उन्होंने क्षेत्र की बेहतरी के लिए किए गए कार्यों से भी जनता को अवगत कराया। जनता की मांग पर उन्होंने क्षेत्र के एक जूनियर हाई स्कूल के उच्चीकरण की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आम आदमी पार्टी ने बढ़ाया कई दिग्गज नेताओं का ब्लड प्रेशर

पौड़ी। आम आदमी पार्टी ने प्रदेश के राजनीति