मंडलीय अपर शिक्षा निदेशक ऑफिस दो दिन के लिए बंद, जाने क्यों

मंडलीय अपर शिक्षा निदेशक ऑफिस दो दिन के लिए बंद, जाने क्यों

- in शिक्षा
0

पौड़ी। मंडलीय अपर शिक्षा निदेशक और पौड़ी के मुख्य शिक्षाधिकारी ऑफिस दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है। ऐसा यहां तैनात तमाम अधिकारी/कर्मचारियों की कोविड-19 जांच की वजह से किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे हैं। शिक्षा विभाग का कार्यालय भी इससे अछूता नहीं रहा। सीईओ कार्यालय में तैनात एक कार्मिक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विभागीय अधिकारी अलर्ट हो गए।  एडी माध्यमिक महावीर सिंह बिष्ट ने कार्मिक के किसी तरह से संपर्क में आए अधिकारियों और कर्मचारियों को कोविड टेस्ट कराने को प्रेरित किया। 

मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अधिकारियों और कर्मचारियों का कोविड जांच हेतु सैंपल लिया। कोरोना प्रोटोकाल के मुताबिक सैंपल देने के बाद संबंधित व्यक्ति को क्वारंटीन होना होता है। ऐसे में सभी कर्मचारी अगले 48 घंटे तक क्वारंटीन रहेंगे। परिणाम 30 सितंबर और एक अक्तूबर को कार्यालय पूरी तरह से बंद रहेगा। दो अक्तूबर को कार्यालय प्रोपर सेनिटाइजेशन के साथ खुलेंगे।

मंडलीय अपर निदेशक महावीर सिंह बिष्ट ने इसकी पष्टि की।  उल्लेखनीय है कि इससे करीब दो माह पूर्व मंडलीय अपर निदेशक कार्यालय में तैनात अधिकारी कर्मचारियों ने कोरोना की जांच कराई थी। तब एक माह बाद आई रिपोर्ट में सभी निगेटिव आए थे।

यह भी पढ़ेः हरिद्वार कुंभ में श्रृद्धालु निर्मल गंगा का अनुभव करेंगेः प्रधानमंत्री

यह भी पढ़ेः खूफिया विभाग में बंपर प्रमोशन, 32 एसआई बने इंस्पेक्टर, देखें सूची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाजपा उत्तराखंड से किसे भेजेगी राज्य सभा

देहरादून। भाजपा उत्तराखंड के किस नेता को राज्य