आप प्रत्याशी डा. राजे सिंह नेगी ने किया वॉलीबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ

आप प्रत्याशी डा. राजे सिंह नेगी ने किया वॉलीबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ
Spread the love

ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डा. राजे सिंह नेगी ने रायवाला प्रतीतनगर में द्वितीय भद्रकाली बॉलीवाल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने खिलाड़ियों की हौसलाफजाई की।

सोमवार को आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डा. राजे सिंह नेगी ने बतौर मुख्य अतिथि रिबन काटकर वॉलीबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। टूर्नामेंट समीपस्थ क्षेत्रों कीकरीब एक दर्जन टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। इस मौके पर नेगी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है।

इस तरह की प्रतियोगिताएं खिलाड़ियों को वो प्लेटफार्म प्रदान करती हैं जहां से वह अपने खेल में निखार लाकर अपने सपनों को साकार कर सकते हैं।उन्होंने प्रतियोगिता के आयोजन संस्था को चैम्पियनशिप के भव्य आयोजन के लिए बधाई दी।

इससे पहले उन्होंने उद्वाटन मैच के लिए उतरी हरिपुर कलां एवं रानीपोखरी की टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर आयोजक आकाश थापा, आकाश क्षेत्री,कुनाल सिलस्वाल, दीपक थापा,हर्ष क्षेत्री,सुर्जन थापा,आशुतोष रावत, मोहित नेगी,सुमित थापा,नीरज कश्यप, हिमांशु नेगी,प्रभात झा अंशु सिंह आदि उपस्थित रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.