चारधाम यात्रा के लिए 1204 बसें आरक्षित

चारधाम यात्रा के लिए 1204 बसें आरक्षित

yatraचारधाम यात्रा के लिए संयुक्त यात्रा रोटेशन समिति ने विभिन्न श्रेणी की 1204 बसें आरक्षित की हैं। यात्रा के लिए बसों का निर्धारण लॉटरी के माध्यम से किया गया।

नौ निजी मोटर कंपनियों के संयुक्त रोटेशन ने शनिवार को चारधाम यात्रा के लिए विभिन्न श्रेणियों की 1204 बसें आरक्षित कर दी हैं। बसों की उक्त संख्या शामिल मोटर कंपनियों की कुल ऑन रोड बसों की संख्या का 40 प्रतिशत है।

शनिवार को एआरटीओ डा. अनीता चमोला ने यात्रा के लिए बसों का निर्धारण लॉटरी के माध्यम से किया। एआरटीओ डा. चमोला ने पर्ची निकालकर यात्रा पर प्रस्थान करने वाली पहली बस की पर्ची निकाली। इस मौके पर उन्होंने सभी मोटर मालिकों को चारधाम यात्रा की शुभकामनाएं दी।

साथ ही यात्रियों को बेहतर परिवहन सुविधा देने की बात कही। रोटेशन के अध्यक्ष सुधीर रॉय ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि 1204 बसें यात्रा के लिए आरक्षित कर दी गई हैं। इस मौके पर सुधीर राय, प्रीतम सिंह नेगी, कुंवर सिंह रावत, कृष्णा पंत, खुशहाल सिंह नेगी, ज्ञान सिंह गुनसोला, मनोज ध्यानी, बलवीर रौतेला, भास्करानंद भारद्वाज, जगदीश प्रसाद उनियाल, मदन कोठारी, आशुतोष तिवाड़ी, पंकज शर्मा, बृजभानु प्रकाश गिरी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रकृति की सत्ता को स्वीकारना होगाः डा. मधु थपलियाल

देहरादून। जलवायु परिवर्तन से तेजी से छीज रही