सीएम उतरे पीडीएफ के पक्ष में

सीएम उतरे पीडीएफ के पक्ष में

congress-pdf-1सरकार के पायो यानि पीडीएफ को बार-बार निशाने पर ले रहे कांग्रेस के नेताओं को मुख्यमंत्री ने दो टूक संदेश दिया है। स्पष्ट किया है कि पीडीएफ हाईकमान का मसला है।

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि हरीश रावत मुख्यमंत्री पीडीएफ की वजह से हैं। बावजूद इसके कांग्रेस के नेता आए दिन पीडीएफ को निशाने पर लेते रहते हैं। इससे पीडीएफ कोटे के चारों मंत्रियों के काम काज पर भी असर दिख रहा है।

कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी से परेशानी पीडीएफ के मंत्री गत दिनों नाराजगी भी जाहिर कर चुके हैं। इस नाराजगी का भले ही कांग्रेस के नेताओं पर कोई असर न पड़ा है। मगर, मुख्यमंत्री हरीश रावत की चिंता देखी जा सकती है।

यही वजह है कि मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के ऐसे नेताओं का नाम लिए बगैर दो टूक संदेश दे दिया। संदेश ये कि पीडीएफ ने हाईकमान को समर्थन दिया है। लिहाजा पर कोई भी निर्णय पार्टी हाईकमान के अधिकार क्षेत्र में होगा।

स्पष्ट किया कि हाईकमान या फिर हाईकमान के निर्देश पर मुख्यमंत्री कोई निर्णय लेंगे। मुख्यमंत्री हरीश रावत के इस बयान के तमाम मायने निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि अब पीडीएफ पर उक्त नेताओं के हमले और तेज होंगे। बहाना होगा कि उक्त क्षेत्र में कांग्रेस के नेता विधानसभा चुनाव की तैयारियां कर रहे हैं।

बहरहाल,देवप्रयाग, टिहरी और यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्रों में पीडीएफ के विधायकों पर कांग्रेस निशाने कम नहीं हुए। इससे पीडीएफ के उक्त मंत्री स्वयं का असहज महसूस कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

परियोजनाओं के क्रियान्वयन में तेजी लाने के निर्देश

देहरादून। वाह्य सहायतित परियोजनाओं के अंतर्गत संचालित परियोजनाओं