श्री देव सुमन विवि के गृह विज्ञान विभाग में शैक्षणिक प्रतियोगिताएं शुरू

श्री देव सुमन विवि के गृह विज्ञान विभाग में शैक्षणिक प्रतियोगिताएं शुरू
Spread the love

ऋषिकेश। श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के गृह विज्ञान परिषद के बैनर तले शैक्षणिक प्रतियोगिताएं शुरू हो गई। पहले दिन मेहंदी प्रतियोगिता आयोजित की गई।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के गृह विज्ञान परिषद में मेहंदी प्रतियोगिता के साथ शैक्षणिक प्रतियोगिताएं शुरू हुई। प्रतियोगिता में गृह विज्ञान विभाग की छात्राओं ने बढ़ चढ़कर शिरकत की।

प्रतियोगिता का शुभारंभ विभागाध्यक्ष प्रो. प्रीति कुमारी ने किया। उन्होंने सभी को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई देते हुए छात्राओं का आहवान किया कि प्रतिस्पर्द्धा के इस दौर में स्वयं को साबित करने के लिए बड़ी मेहनत करें। उन्होंने विभागीय गतिविधियों और परिषद की भूमिका पर भी प्रकाश डाला।

प्रो. संगीता मिश्रा, डा. अरूणा पी. सूत्राधर और डा. पारूल मिश्रा बतौर निर्णायक मौजूद थी। इस मौके पर विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रो. एमएस रावत, शिक्षा शास्त्र के विभागाध्यक्ष अटल विहारी त्रिपाठी, गृह विज्ञान परिषद की अध्यक्ष शिखा वर्मा, उपाध्यक्ष शैली भटनागर, सचिव दिव्या, कक्षा प्रतिनिधि श्वेता बुटोला, निशा जयसवाल, और ज्योति चौहान आदि मौजूद थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.