रूद्रप्रयाग के होटल स्वामियों ने डीएम को सौंपे होटल

रूद्रप्रयाग के होटल स्वामियों ने डीएम को सौंपे होटल

रूद्रप्रयाग। जिले में कोरोना को मात देने के लिए होटल स्वामियों ने अच्छी पहल की है। इसके तहत होटल स्वामियों ने अपने होटल जिलाधिकारी को सौंप दिए हैं। साथ ही ऐलान किया कि इस काम में प्रशासन की हर स्तर पर मदद करेंगे।

मिशन कोरोना को लेकर रुद्रप्रयाग जनपद हर कदम पर मजबूती से काम कर रहा है। जिलेवासियों की जागरूकता और प्रशासन के पुख्ते इंतजामो की बदौलत जिला अभी पूर्ण रूप से सुरक्षित है। इसमें जिले के लोग प्रशासन को हर संभव मदद दे रहे हैं।

इसी क्रम में होटल स्वामी भी आगे आए हैं। दरअसल आजकल बाहरी राज्यो से भारी संख्या में लोग वापस अपने घरों में आ रहे है। अक्सर रात तक वाहन लोगो को लेकर पहुच रहे है, ऐसे में जो लोग दुरस्थ क्षेत्र के है उन्हें रात्रि के समय ठहरने के साथ ही इस ब्यवस्था में लगे कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए अभी कुछ होटल स्वामियों ने अपने होटल प्रशासन को दिए है, लेकिम अब हालात को देखते हुए सभी होटल स्वामियों ने यह निर्णय लिया कि वह आने होटल प्रशासन को देंगे।

सबसे बड़ी बात यह है कि सभी होटल ब्यवसायियो ने फ्री में अपने होटल 14 दिन के लिए दिए है। तुलिप रिसोर्ट सुमेरपुर के जीएम गौरव जोशी का कहना है कि इस समय प्रशासन को सहयोग करने का है, जिस तरह जिलाधिकारी द्वारा सहयोग की अपेक्षा जतायी उसके हिसाब से ही हम सहयोग कर रहे है। हमारे पास संसाधन है इसलिए ही हम सहयोग कर रहे है, उन्होंने कहा कि जहा पर भी जरूरत पड़ेगा हम साथ खड़े है।

डीएम मंगेश घिल्डियाल का कहना है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई मे प्रशासन को हर स्तर से सहयोग मिल रहा है। यही हमारी कोरोना के खिलाफ लड़ने की मजबूत ताकत है। हमारी लड़ाई खुद को सुरक्षित रखने की है इसलिए जो भी इस अभियान में भागीदारी कर रहा है अपने और आमजनमानस की सुरक्षा का महत्वपूर्ण कार्य कर रहा है, जो तरीफेकबिल है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के वनों के लिए नेमत बना मौसम

यह भी पढ़ें: परिवहन महासंघ की इंटर स्टेट यात्रा शुरू करने की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना अपडेटः 7019 स्वस्थ हुए, 4785 नए मामले और 79 की मौत

देहरादून। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना