’यूक्रेन से सुरक्षित लौटी निशा ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया

’यूक्रेन से सुरक्षित लौटी निशा ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया
Spread the love

ऋषिकेश। ’यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई कर रही तीर्थनगरी ऋषिकेश की एक और बेटी निशा ग्रेवार सुरक्षित लौट आई है। निशा और परिजनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों का आभार व्यक्त करते हुए पीएम राहत कोष हेतु 25 हजार के चेक मेयर अनिता ममगाईं को सौंपा।

रूस और यूक्रेन के बीच चल रही जंग में भारत के तमाम स्टूडेंट्स भी वहां फंस गए हैं। उनकी सुरक्षित वतन वापसी के लिए मोदी सरकार द्वारा ऑपरेशन गंगा चलाया जा रहा है। देवभूमि ऋषिकेश की एक और बेटी निशा ग्रेवाल अपने घर लौटी तो यह लम्हा भावुक करने वाला था।

गढी श्यामपुर में रहने वाली निशा यूक्रेन से महफूज लौट आई हैं। केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा किए गये प्रयासों से बची जान के बाद भावुक छात्रा पिता राजकुमार ,माता गीता देवी व भाई पियूष के साथ आज दोपहर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई से उनके कैम्प कार्यालय में मिली ओर उनके माध्यम से पीएम राहत कोष में 25 हजार रुपये डोनेट किए।

इस अवसर पर महापौर ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार युद्धग्रस्त यूक्रेन से भारतीय स्टूडेंट्स को सुरक्षित निकालने के लिए शिद्दत के साथ जुटी हुई है। तमन्ना त्यागी के बाद ऋषिकेश की एक और बेटी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों के चलते सुरक्षित घर लौटी है। यह लम्हा ना सिर्फ उसके परिवार बल्कि हम सबके लिए भावुक करने वाला है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतवासी देश-विदेश हर जगह सुरक्षित है। इस दौरान चेतन शर्मा,पंकज शर्मा, पवन शर्मा, विपिन पंत,संदीप शास्त्री,रोमा सहगल,विवेक गोस्वामी, मनीष मनवाल,सुजीत यादव,राजीव गुप्ता, राजू शर्मा, गौरव कैंथोला, महेंद्र बर्मा आदि मोजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.