प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता फिर से सातवें आसमान पर

प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता फिर से सातवें आसमान पर

modiपाक अधिकृत कश्मीर स्थित आतंकी अडडों पर सर्जिकल हमले से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता फिर से सातवें आसमान पर पहुंच गई है।

केंद्र की नरेंद्रनगर मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि भ्रष्टाचार पर काफी हद तक अंकुश को माना जा सकता है। इसके अलावा केंद्र सरकार के तमाम विभागों में कार्यों की गति बढ़ी है। अनावश्यक रूप से काम नहीं रूक रहे हैं।

इस बात को देखा और महसूस किया जा सकता है। हालांकि उक्त उपलब्धियों पर सवाल उठाने वाले भी कम नहीं हैं। लोग महंगाई को लेकर केंद्र सरकार कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। मोदी मैजिक को बीते जमाने तक की बात कही जाने लगी हैं।

इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता कहीं न कहीं प्रभावित हो रही थी। हालांकि अब ऐसा नहीं है। दरअसल, पाक अधिकृत कश्मीर स्थित आतंकी अडडों पर सर्जिकल हमले ने उनकी लोकप्रियता को फिर से सातवें आसमान में पहुंचा दिया है। खासकर युवा वर्ग में फिर से मोदी-मोदी होने लगा है।

सैन्य बाहुल्य उत्तराखंड में तो इसको लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। लोग कहते सुने जा रहे हैं कि पाकिस्तान को ऐसा जवाब मोदी ही दे सकते हैं। जनता में इसको लेकर कितना उत्साह है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कोई भी राजनीतिक दल इस पर किंतु-परंतु लगाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है।

सर्जिकल स्ट्राइक पर हर कोई राजनीतिक दल और नेता सरकार के साथ खड़ा दिखना चाहता है। ताकि जनता में उनके बारे में गलत संदेश न जाए। इन सब बातों का श्रेय सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिल रहा है।

हालांकि अभी तक भाजपा ने इसे इस एंगिल से प्रस्तुत नहीं किया। मगर, आने वाले समय में चुनावी राज्यों में ये बात सीधे न सही तो दूसरे तरीके से प्रस्तुत जरूर की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना मीटरः 213 नए मामले, छह की मौत और 422 ठीक हुए

देहरादून। पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के