जिलाध्यक्ष नेगी ने फूंकी ऋषिकेश भाजपा में जान

जिलाध्यक्ष नेगी ने फूंकी ऋषिकेश भाजपा में जान

jitendra-singh-negiभाजपा के जिलाध्यक्ष जितेंद्र नेगी तीर्थनगरी ऋषिकेश में पार्टी में जान फूंक दी। लंबे अरसे बाद पार्टी किसी मुददे पर सड़कों पर एकजुट दिख रही है।

तीर्थनगरी ऋषिकेश को भाजपा का गढ़ माना जाता है। लोकसभा और विधानसभा चुनाव के परिणाम इसके प्रमाण भी हैं। इन परिणामों के चलते ही पार्टी संगठन ऋषिकेश पर खास अटेंशन नहीं देता। यही वजह है कि ग्राउंड लेबल पर गुटबाजी पनप गई है।

यहां पार्टी लाइन कई बार ध्वस्त होती देखी गई। इस मामले में जाने आनजाने पार्टी के आला नेताओं की इन्वाल्वमेंट की बातें भी सामने आती रही हैं। यही वजह है कि लगातार तीन निकाय चुनाव में पार्टी का अध्यक्ष पद का प्रत्याशी चुनाव हार रहा है।

नगर पालिका में सबसे अधिक सभासद होने के बावजूद पार्टी उपाध्यक्ष का चुनाव हार जाती है। गुटबाजी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पार्टी नेताओं ने इस मामले में चुप रहना ही बेहतर समझा।

बहरहाल, पहली बार तीर्थनगरी में भाजपा अक्रामक लग रही है। ये क्रम जारी रहा तो इसका लाभ भी भाजपा का मिलेगा। ऐसा संभव हुआ जिलाध्यक्ष जितेंद्र नेगी की वजह से। कहा जा सकता है कि नेगी ने ऋषिकेश भाजपा में जान फूंक दी। नगर पालिका के मुददे पर पार्टी पर लगने वाले आरोपों का जवाब देते हुए वो इसको लेकर ही सड़कों पर उतर आए।

महिला के सम्मान में भाजपा मैदान में नारे के साथ उन्हांने पालिका के तमाम नए पुराने मामलों को आवाज देना शुरू कर दिया है। पालिका के सत्ता प्रतिष्ठान में आस्था रखने वाले पार्टी के कार्यकर्ताओं को उन्होंने अनुशासन का डंडा दिखाकर लाइन अप कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बीईओ ने लगाई शिक्षकों की कोविड डयूटी, सीईओ ने कहा अभी जरूरत नहीं

नरेंद्रनगर। खंड शिक्षाधिकारी ने बड़ी संख्या में शिक्षकों